Haryana

गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज में कारगिल विजय दिवस पर शहीदों किया याद

फोटो कैप्शनः 26 आरटीकेः1  गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज में कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ पर शहीदों को याद करते हुए। -------

कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई द्वारा आयोजित किया गया कार्यक्रम

रोहतक, 26 जुलाई (Udaipur Kiran) । गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज में कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ पर कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में कॉलेज प्राचार्य एवम शिक्षकों ने भारतीय झंडा हाथों में लेकर शहीदों को याद किया। इस मौके पर कॉलेज प्राचार्य डॉ जयपाल शर्मा ने कहा यह भारतीय सशस्त्र बलों के बहादुरी भरे प्रयासों को याद करने का दिन है, जिन्होंने चरम मौसम की स्थिति, कठिन इलाके और भारतीय क्षेत्र पर नियंत्रण करने के लिए दृढ़ संकल्प वाले दुश्मन पर काबू पाया।

इस दिन राष्ट्र उन सैनिकों के साहस और जज्बे को सलाम करता है,जिन्होंने देश की संप्रभुता की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए। यह दिन भारतीय सशस्त्र बलों की अदम्य भावना और देश की सीमाओं की सुरक्षा के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता की याद दिलाता है। शुक्रवार को यूथ रेडक्रॉस इकाई एक के काउंसलर डॉ तरुण वत्स, डॉ मनीषा कौशिक, इकाई दो के काउंसलर डॉ कपिल कौशिक, पूजा दूहन ने भी अपने विचार रखे। आज कारगिल और द्रास के क्षेत्र, जिन्हें हम सब गर्व से भारत का अंग बताते हैं, उन शहीदों की देन हैं, जिन्हें हम हर वर्ष विजय दिवस पर श्रद्धांजलि देकर अपना आभार व्यक्त करते हैं।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / अनिल शर्मा / सुमन भारद्वाज शर्मा

Most Popular

To Top