HEADLINES

पठानकोट में फिर दिखी संदिग्धों की मूवमेंट, सैन्य क्षेत्र से समीप गांव के एक घर में दिखे तीन संदिग्ध

पुलिस ने बीएसएफ ने चलाया सर्च आप्रेशन

चंडीगढ़, 26 जुलाई (Udaipur Kiran) । पठानकोट में सैन्य क्षेत्र के निकट गुरुवार रात भी तीन संदिग्ध व्यक्तियों के एक घर में घुसपैठ करने की सूचना पर पंजाब पुलिस तथा बीएसएफ ने समूचे क्षेत्र की नाकाबंदी कर सर्च अभियान शुरू किया है। एक सप्ताह में यह दूसरा मौका है जब सीमावर्ती जिले पठानकोट में संदिग्धों की मूवमेंट देखी गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात पठानकोट के सैन्य क्षेत्र मामून से सटे इलाके के गांव फंगतौली में तीन संदिग्धों की मूवमेंट देखी गई है। गांववासी बलराम सिंह के अनुसार रात करीब ढाई बजे तीन संदिग्ध दीवार फांदकर उसके घर में घुस आए और आवाज देकर रोटी की मांग की। उन्होंने कमरे का दरवाज़ा नहीं खोला और न ही उनकी आवाज का कोई जवाब दिया।

बलराम सिंह ने बताया कि तीनों संदिग्धों के पास बैग थे और उन्होंने काले रंग के कपड़े पहने थे। उन्होंने आवाज देकर कहा कि उठो, हमें भूख लगी गई रोटी दो। तीन चार बार बोले और फिर लाल रंग की लाइट पर्दे पर डालकर डराने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। संदिग्धों के जाने के बाद उन्होंने पुलिस को फोन करने का प्रयास किया लेकिन नेटवर्क ने काम नहीं किया। चुपचाप पर्दे के पीछे से उनकी मूवमेंट को देखते रहे। इस बीच ऊपर हेलीकॉप्टर गुजरने की आवाज सुनकर संदिग्ध कभी छत पर तो कभी उनके बरामदे में बने रहे।

सुबह करीब साढ़े चार बजे तक उनकी मूवमेंट वहां रही। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सर्च किया। पुलिस को संदिग्धों के जूतों के निशान घर तथा आसपास के क्षेत्रों में दिखाई दिए। इससे पहले 23 जुलाई को इसी गांव में सात संदिग्धों को देखा गया था। जब उन्होंने गांव की महिला सीमा देवी के घर आकर पानी मांग कर पिया था।

(Udaipur Kiran) शर्मा कुमार सक्सैना

Most Popular

To Top