Jammu & Kashmir

कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया

कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया

जम्मू, 25 जुलाई (Udaipur Kiran) । कारगिल युद्ध के नायकों को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए भारतीय सेना ने राजौरी जिले के किला दरहाल तहसील के सुदूर सीमावर्ती गांव लाम में मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ मनाई गई जिसमें स्थानीय लोगों में देशभक्ति और एकता को बढ़ावा देते हुए सैनिकों की बहादुरी और बलिदान का जश्न मनाया गया।

रैली को लाम हेलीपैड से जयकारों और देशभक्ति के नारों के बीच रवाना किया गया। ग्रामीणों ने राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए सवारों का गर्मजोशी से स्वागत किया। इसमें सेना के जवानों और स्थानीय युवाओं सहित 50 से अधिक सवारों ने भाग लिया जो दुर्गम इलाकों और सुंदर परिदृश्यों से होते हुए शहीदगढ़ युद्ध स्मारक पहुंचे। यहां उन्होंने एक मिनट का मौन रखकर शहीद नायकों को श्रद्धांजलि दी।

देशभक्ति और सामुदायिक जुड़ाव के मिश्रण से आयोजित इस कार्यक्रम ने निवासियों पर गहरा प्रभाव डाला। इसने न केवल भारत के इतिहास के एक महत्वपूर्ण क्षण को याद किया बल्कि भारतीय सेना और स्थानीय समुदायों के बीच के बंधन को भी मजबूत किया जिससे एकता और राष्ट्रीय गौरव की भावना की पुष्टि हुई।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top