CRIME

दो लाख के गांजा के साथ दो अंतरजपदीय तस्कर गिरफ्तार

दो लाख के गांजा के साथ दो अंतरजपदीय तस्कर गिरफ्तार

– मध्य प्रदेश से गांजा लाकर प्रयागराज में करते थे सप्लाई

मीरजापुर, 25 जुलाई (Udaipur Kiran) । मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरूद्ध लगातार अभियान चलाकर की जा रही कार्रवाई के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन व क्षेत्राधिकारी लालगंज के नेतृत्व में लालगंज पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम को गुरूवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने दो लाख के गांजा के साथ दो अंतरजनपदीय तस्कर गिरफ्तार किए।

लालगंज पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने गुरूवार को सूचना के आधार थाना क्षेत्र अंतर्गत कोराव मोड़ के पास से स्कूटी सवार दो अंतरजनपदीय गांजा तस्कर मानिकचन्द पुत्र लालजी सिंह व कलीम पुत्र महबूब निवासी कोसखार कलां थाना कोराव जनपद प्रयागराज को गिरफ्तार किया। उनके पास से प्लास्टिक के बोरे में पैकेटों में भरकर रखा हुआ कुल 10.100 किग्रा गांजा (आनुमानित कीमत दो लाख) बरामद किया गया।

गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में लालगंज थाने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार आरोपितों के विरूद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया। गांजा तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी को सीज किया गया। थानाध्यक्ष लालगंज संजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर मध्य प्रदेश से गांजा लाकर प्रयागराज व आसपास के जनपदों में बेचा करते हैं।

(Udaipur Kiran) / गिरजा शंकर मिश्रा / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top