Uttrakhand

सेवानिवृत्ति होने पर दी विदाई

सम्मान करते हुए

हरिद्वार, 25 जुलाई (Udaipur Kiran) । गुरुकुल कांगड़ी समविश्वविद्यालय के प्रबंधन संकाय के सभागार में गुरुवार को शिक्षकेत्तर कर्मचारी यूनियन द्वारा दो कर्मचारियों का विदाई समारोह आयोजित किया गया। आयोजित कार्यक्रम में कर्मचारी मनोज शर्मा व कैलाश भट्ट के सेवानिवृत्त होने पर उन्हें स्मृति चिन्ह व शॉल पहनाकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अम्बुज शर्मा ने कहा कि यह एक बहुत ही भावनात्मक पल है, जब हमारे दो साथी अपना सेवाकाल पूर्ण कर विश्वविद्यालय से सेवानिवृत हो रहे हैं। यह एक निश्चित प्रक्रिया है, जिससे हम सभी को पूर्ण करना होता है।

कुलसचिव प्रो. सुनील कुमार ने कहा कि आप दोनों ने विश्वविद्यालय की सेवा कर विश्वविद्यालय के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है तथा अपने अन्य साथियों के लिए मानक व आदर्श स्थापित किये हैं। आपके जाने से जो स्थान रिक्त हो रहा है उसकी पूर्ति संभव नहीं है। आशा है सेवानिवृत्ति के बाद आप अपने परिजनों को अधिक समय देने के साथ-साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान और अधिक सजगता से दे सकेंगे।

यूनियन के अध्यक्ष रजनीश भारद्वाज ने कहा कि सेवा काल के दौरान मनोज शर्मा व कैलाश भट्ट ने अपने कार्य को पूर्ण निष्ठा के साथ करते हुए अन्य कर्मचारियों के लिए आदर्श स्थापित किये हैं। यह दोनों हम सभी कर्मचारियों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं। हमें इनसे प्रेरणा लेकर अपने कार्य को पूर्ण करने की दिशा में अग्रसर होना चाहिए।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top