Uttar Pradesh

जालौन में लगातार लव जिहाद की घटनाएं बढ़ रहीं

आरोपी

जालौन, 25 जुलाई (Udaipur Kiran) । जालौन कस्बे में लगातार लव जिहाद की घटनाएं बढ़ रही हैं। इसे लेकर हिंदू संगठनों के साथ परिजनों ने एसडीएम और क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन सौंपा था। पुलिस ने सक्रियता बढ़ाते हुए लड़की को भगा ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ पंद्रह हजार का इनाम घोषित किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने चार टीमों का गठन किया हैं।

पूरा मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र का है, यहां पर बीते डेढ़ माह में पांच लड़कियों को एक विशेष संप्रदाय के युवक भगा ले गए। इसके बाद हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताते हुए पूर्व में मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। इसे लेकर हिन्दू संगठनों में आक्रोश देखा जा रहा है। इसी को देखते हुए पुलिस ने लड़कियों की सकुशल बरामदगी के लिए चार टीमों का गठन किया है। फरार आरोपी अकरम के पर पंद्रह हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

क्षेत्राधिकारी रामसिंह ने बताया कि तीन जुलाई को एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया था, जिसमें आरोपी युवक अकरम वांछित चल रहा था। युवक की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है, पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी पर पंद्रह हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

(Udaipur Kiran) / विशाल कुमार वर्मा / शरद चंद्र बाजपेयी / Siyaram Pandey

Most Popular

To Top