CRIME

विवाहिता को गायब करने का आरोप, सात पर मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

पूर्वी चंपारण,25 जुलाई (Udaipur Kiran) ।जिले के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के बरकुरवा में एक विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित कर उसे गायब करने का मामला सामने आया है। इसको लेकर विवाहिता के मायके वालों ने सात लोगों पर मामला दर्ज कराया है जिसमें बरकुरवा के अवधकिशोर राय, जंग बहादुर राय, उमा देवी, नरेश राय, मंजु देवी, रिंकू कुमारी व मेहसी अमवा बारा के विजय राय का नाम शामिल है।

विवाहिता के पिता मेहसी थाना क्षेत्र के अमवा बारा निवासी हरिन्द्र राय ने बताया है कि उसकी पुत्री सरिता कुमारी की शादी वर्ष 2023 में 9 दिसम्बर को बरकुरवा के जंगबहादुर राय के पुत्र अवधकिशोर राय के साथ मांग के अनुसार उचित दहेज देकर हिंदू रीति रिवाज से हुई। शादी के दिन दामाद व उसके पिता ने दहेज में बुलेट बाइक की मांग की थी। संगे सम्बंधियों के समझाने बुझाने पर शादी सम्पन्न हुई। उसके बाद परिवार वाले फिर बुलेट की मांग करने लगे।

मांगे पूरी नहीं होने पर उसके पुत्री को प्रताड़ित किया जाने लगा। उसके साथ कई बार मारपीट की गई और खाना पीना बंद कर घर में कैद कर रखा जाने लगा। इसी बीच नशा खिलाकर लड़की को गायब कर दिया गया। जब इसकी सूचना मिली तो पड़ोसियों के साथ पुत्री से मिलने बरकुरवा गये।जहां उसकी पुत्री सरिता का कोई आता पता नहीं चल सका।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top