Bihar

आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य को रोका

प्रदर्शन करते ग्रामीण

भागलपुर, 25 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के सुर्यलोक कालोनी में सड़क निर्माण कार्य का गुरूवार को ग्रामीणों ने विरोध किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने बबाल मचाना शुरू कर दिया। यहां तक कि सड़क निर्माण कार्य रोक कर सड़क जाम कर दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि हमलोग कोयली सड़क किनारे कुतुबगंज निवासी हैं। सड़क का टेंडर बबरगंज से कोयली सड़क बनाने का हुआ है। लेकिन पार्षद की मिली भगत से सूर्यलोक कालोनी का सड़क निर्माण कराया जा रहा है, जबकि उक्त सड़क पूर्व से अच्छी स्थिति में बनी हुई है। ग्रामीणों ने यह भी कहा कि हमलोगों को आने जाने में काफी परेशानी होती है। बच्चे स्कूल नहीं जा पाते हैं। एंबुलेंस भी हमारे मोहल्ले में नहीं आ सकती है। भूखे को अनाज देने के बदले पेट भरे लोगों को अनाज दिया जा रहा है। जो सड़क बनी हुई है। उसी सड़क के उपर मैटेरियल डाला जा रहा है। यह बर्दाश्त के बाहर है।

ग्रामीण कहते हैं कि वार्ड 50 और वार्ड 51 के पार्षद फोन तक नहीं उठा रहें हैं। बहरहाल खबर लिखे जाने तक कोई पुलिस पदाधिकारी या प्रतिनिधि या सड़क निर्माण कराने वाले इंजीनियर घटना स्थल पर नहीं पहुंचे हैं। सड़क निर्माण कार्य को आक्रोशित ग्रामीणों ने रोक दिया है और जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top