Bihar

अररिया प्रखंड मुख्यालय में नव नियुक्त बीडीओ अनुराधा ने किया योगदान

अररिया प्रखंड मुख्यालय में नव नियुक्त बीडीओ अनुराधा ने किया योगदान

अररिया/फारबिसगंज , 25 जुलाई (Udaipur Kiran) ।अररिया प्रखंड मुख्यालय में नव नियुक्त बीडीओ अनुराधा ने गुरुवार काे योगदान देते हुए कहा कि अररिया प्रखंड अंतर्गत विभिन्न पंचायतों में संचालित विकास योजनाओं में तेजी लाना व अधूरे योजनाओं को पूर्ण करना हमारी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने बताया कि मैं यहां बीडीओ के रूप में अभी ही ज्वाइन की हूँ और बीडीओ के रूप में मेरी यहां पहली पोस्टिंग है. मुझे योगदान के बाद ऐसा महसूस हुआ की यहां के लोगी और निर्वाचित त्रि-स्तरीय पंचायती राज के प्रतिनिधि काफी अच्छे हैं. जिनके सकारात्मक सहयोग से विकास योजना में तेजी लाई जायेगी.

बीडीओ अनुराधा ने बताया कि सीमांचल का अररिया जिला अन्य जिला की तुलना में काफी पिछड़ा है. यहां काम करने की काफी संभावना है. ऐसे में जनप्रतिनिधियों के सहयोग से यहां बेहतर कार्य किया जा सकता है. जिस पंचायत में विकास की गति धीमी है. उसमें मुखिया व पंचायत सचिव को सक्रिय कर काम को आगे बढ़ाया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि प्रखंड में मुख्य रूप से अधूरे पीएम आवास को पूरी कराना, स्वच्छता कार्यक्रम में तेजी लाना, जल-नल योजना पर विशेष ध्यान देते हुए ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल का आपूर्ति कराना है वही, अररिया बीडीओ अनुराधा ने कहा कि मेरा पहला प्राथमिकता है की अररिया प्रखंड को बिचौलिया मुक्त बनाकर समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों तक योजना का लाभ पहुँचना।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / Prince Kumar / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top