Sports

तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला से बाहर

फोटो - Sri Lanka cricket

कोलंबो, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा भारत के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में असिथा फर्नांडो को शामिल किया गया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि दुष्मंथा चमीरा अब भी ब्रोंकाइटिस और श्वसन संक्रमण से उबर रहे हैं। इसलिए वे टी20 श्रृंखला का हिस्सा नहीं होंगे। चमीरा के स्थान पर असिथा फर्नांडो को टीम में शामिल किया गया है।

श्रीलंका के लिए 55 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले 32 वर्षीय चमीरा ने 55 विकेट लिए हैं। उन्होंने आखिरी बार इस साल जनवरी में जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में श्रीलंका के लिए खेला था। चमीरा श्रीलंका की टी20 विश्व कप टीम का भी हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेला।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की श्रृंखला 27 जुलाई से शुरू हो रही है। इसके बाद दोनों टीमें 02 अगस्त से तीन मैचों की एकदीवसीय श्रृंखला भी खेलेंगी।

टी 20 श्रृंखला के लिए अपडेटेड श्रीलंकन टीम:

चरिथ असलांका (कप्तान), पथुम निसांका, कुसल जेनिथ परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, दिनेश चांडीमल, कामिंडु मेंडिस, दसुन शनाका, वनिंदु हसरंगा, डुनिथ वेललागे, महीश तीक्षणा, चामिंडु विक्रमसिंघे, मथीशा पथिराना, नुवान तुषारा, असिथा फर्नांडो, बिनुरा फर्नांडो।

(Udaipur Kiran) / वीरेन्द्र सिंह / आकाश कुमार राय

Most Popular

To Top