ENTERTAINMENT

स्त्री 2 फिल्म का पहला गाना ‘आज की रात’ रिलीज

tamanna bhaita

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इस समय कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का ध्यान खींच रही हैं। हम सभी जानते हैं कि तमन्ना एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक कुशल डांसर भी हैं। तमन्ना ने रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘जेलर’ के गाने ‘कवला’ या कुछ महीने पहले रिलीज हुए ‘अरनमनई 4’ के गाने ‘अचाचो’ में अपने डांस का हुनर ​​सभी को दिखाया। अब तमन्ना ‘स्त्री 2’ में अपने नृत्य कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

‘स्त्री 2’ से तमन्ना का नया गाना रिलीज हो गया है

फिल्म ‘स्त्री 2’ का पहला गाना आज रिलीज हो गया है। गाने का नाम ‘आज की रात’ है और गाने में तमन्ना अपने डांस से फिल्म में हॉटनेस बढ़ाती नजर आ रही हैं। इस गाने को सचिन-जिगर की दमदार जोड़ी ने कंपोज किया है। तमन्ना के अफलादु डांस को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है। सोशल मीडिया पर गाना रिलीज होते ही दर्शकों ने तमन्ना की जमकर तारीफ की है। फिल्म के गाने ‘चंदेरी’ वासी में तमन्ना के साथ राजकुमार राव,अपारशक्ति खुराना,पंकज त्रिपाठी कापते हुए प्रतीत होते हैं।

स्त्री 2 कब रिलीज होगी?

15 अगस्त को रिलीज हो रहे ‘स्त्री 2’ के इस पहले गाने ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर अभिनीत ‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। तमन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके प्रशंसक ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस को ‘ओडेला 2’, ‘वेदा’ और ओटीटी प्रोजेक्ट ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ में देखने के लिए उत्साहित हैं।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / सुनीत निगम

Most Popular

To Top