RAJASTHAN

एलियांस हैकथॉन 24 का आयोजन 26 जुलाई से

एलियांस हैकथॉन 24 का आयोजन 26 जुलाई से

जयपुर , 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । आर्टिफिशल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग इन्नोवेशंस को डेडिकेटेड 24 घंटे का एक अभूतपूर्व कार्यक्रम एलियांस हैकथॉन 24। हैकथॉन के दूसरे संस्करण का आयोजन 26 जुलाई सुबह 11 बजे से जयपुर में राजा पार्क स्थित,एलिया आई टी सॉल्यूशन डेवलपमेंट सेंटर में आयोजित किया जा रहा है।

एलिया आई टी सॉल्यूशंस की सीईओ मेघा भाटिया ने कहा कि कार्यक्रम की मुख्य विशेषताओं नॉन-स्टॉप डेवलपमेंट, ग्लोबल पार्टिसिपेशन, क्लाउड डिप्लॉयमेंट और कॉम्प्रिहेंसिव एक्टिविटी शामिली हैं। हैकथॉन का लक्ष्य है दुनिया भर के 50 से अधिक एआई एक्सपर्ट को एक साथ एक यूनिक प्लेटफार्म पर लाना, जिससे वो कोलैबोरेशन, क्रिएटिविटी और टेक्नोलॉजी की उन्नति के लिए प्रयास कर सके। एलिया आईटी सॉल्यूशंस प्रतिबद्ध है एआई और मशीन लर्निंग के फील्ड में इनोवेशन और एक्सीलेंस को बढ़ावा देने के लिए।

एलियाआईटी सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक आशुतोष भाटिया ने कहा, ष्हम एलियांस हैकाथॉन 24 की मेजबानी करने और एआई के कुछ सबसे प्रतिभाशाली ब्रेन्स को एक साथ लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यह कार्यक्रम एआई तकनीक को आगे बढ़ाने और इनोवेटर्स को आगे बढ़ने के लिए एक मंच प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। हम इस कार्यक्रम से निकलने वाले अभिनव समाधानों को देखने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने यह भी बताया कि भाग लेने वाली विभिन्न टीमों को अमेरिका और रोमानिया के इंटरप्रेनुएरस द्वारा मेंटर किया जायेगा।

(Udaipur Kiran) सैनी

Most Popular

To Top