Haryana

गुरुग्राम: अवैध संबंध के संदेह पर युवक की हत्या करने वाले 2 गिरफ्तार

गुरुग्राम, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । अवैध संबंध के संदेह में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा सीन ऑफ क्राइम टीम, फिंगर प्रिंट टीम, डॉग स्क्वाड टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया। मृतक के शव को पहचान के लिए मोर्चरी में रखवाया गया।

21 जुुुुुुलाई 2024 को थाना खेडक़ी दौला में एक सूचना गांव शिकोहपुर की पहाड़ी में एक व्यक्ति का शव पड़े होने के बारे में मिली। सूचना पाकर थाना खेडक़ी दौला की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। वहां पर एक व्यक्ति का शव पड़ा था, जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। 23 जुलाई को मृतक के भाई ने मृतक की पहचान सनोज निवासी सिमरी जिला सहरसा (बिहार) उम्र-24 वर्ष के रूप में की। उसने पुलिस को जानकारी दी कि उसका भाई 6-7 महीने पहले ही गुरुग्राम में काम करने के लिए आया था। 20 जुलाई को उसके भाई सनोज (मृतक) ने अपनी पत्नी को कुछ व्यक्तियों द्वारा शराब पीकर गाली-गलोच करने व मारपीट करने के बारे में बताया था। उन्ही व्यक्तियों ने इसके भाई की हत्या की है। इस शिकायत पर थाना खेडक़ी दौला में हत्या का केस दर्ज किया गया है।

उप-निरीक्षक ललित कुमार प्रभारी अपराध शाखा मानेसर की पुलिस टीम ने इस हत्याकांड में 2 आरोपियों बुधवार को को सुखराली से काबू किया। आरोपियों की पहचान अजय निवासी सिमरी जिला सहरसा (बिहार) व संजय निवासी जिला सहरसा (बिहार) के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी अजय ने अपनी पत्नी के सनोज (मृतक) के अवैध संबंध होने का संदेह था। इसलिए 20/21 जुलाई की रात को पहले इन्होंने शराब पी। फिर अपने साथी आरोपी संजय के साथ मिलकर नौरंगपुर शिकोहपुर रोड पर सुनसान जगह पर सनोज की ईंट, पत्थर, डंडे से पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को ऑटो रिक्शा में डालकर गांव शिकोहपुर की पहाड़ी के पास खेतों में फेंक दिया। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयोग किया गया 1 ऑटो रिक्शा बरामद किया गया है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) हरियाणा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top