CRIME

मधुबन में गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बरामद गांजा व गिरफ्तार तस्कर

पूर्वी चंपारण,24 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के

पकड़ीदयाल अनुमंडल के डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में मधुबन गड़हिया ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना पर ओपी क्षेत्र अंतर्गत सिरौली गांव से चार किलो 624 ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार गांजा तस्कर की पहचान मधुबन थाना क्षेत्र के सिरौली गांव निवासी हरि भगत के रूप में हुई है।

पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि पुलिस को नेपाल से एक व्यक्ति के गांजा की खेप लेकर मधुबन थाना क्षेत्र के सिरौली गांव की तरफ आने की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसपी के निर्देश पर पकड़ीदयाल एसडीपीओ के नेतृत्व में मधुबन सीओ को शामिल करते हुए छापेमारी टीम का गठन किया गया।

छापेमारी दल द्वारा सिरौली गांव पहुंच कर तस्कर का इंतजार करने लगी। इसी दौरान एक व्यक्ति एक बैग लेकर वहां पहुंचा। पुलिस को देखकर वह भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस बल ने उसे घेर कर पकड़ लिया। मौके पर सीओ की उपस्थिति में उसके बैग की तलाशी ली गई। तलाशी में उसके बैग से प्लास्टिक में लपेटा गांजा का 9 बंडल के साथ तराजू और बाट बरामद किया गया। जप्त गांजा की बाजार कीमत एक लाख रुपये के अधिक बताया गया।छापेमारी दल में मधुबन सीओ रागिनी गुप्ता, थानाध्यक्ष संजीव कुमार मौआर, ओपी प्रभारी राजीव रंजन,दिनेश सिंह,एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top