Haryana

फरीदाबाद: नाबालिग ने थार से मारी थी बाइक को टक्कर, महिला की हुई थी मौत

थार गाड़ी का फाइल फोटो

फरीदाबाद, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । सैनिक कॉलोनी के सामने वाली सडक़ पर थार गाड़ी से बाइक को टक्कर मारने वाला आरोपित चालक नाबालिग है, जिसे पुलिस ने बुधवार को हिरासत में ले लिया है। हादसे में महिला की मौत हो गई थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस उसे नाबालिग चला रहा था। उसके पास मौके पर लाइसेंस नहीं था। पूछताछ में नाबालिग ने ही पुलिस को बताया था कि उसकी उम्र अभी 18 साल नहीं हुई है।

पुलिस का कहना है कि थार मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा क्योंकि उसने नाबालिग को गाड़ी क्यों दी। इसमें उसकी भी लापरवाही बनती है। यदि गाड़ी नाबालिग के पिता की होती तो उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज होता। उल्लेखनीय है कि डबुआ थाने में एक नंबर निवासी सुमित कपूर ने दी शिकायत में बताया कि वह भांखरी गांव स्थित वल्र्डविन इंजीनियरिंग कंपनी में नौकरी करता है। यहीं पर वल्र्डविन गैस कंपनी में जवाहर कॉलोनी निवासी ममता भी काम करती थी। मंगलवार सुबह वह अपनी बाइक लेकर कंपनी जा रहा था। रोज की तरह तीन नंबर मस्जिद चौक पर उसे ममता मिली। वह उसे भी रोज अपने साथ कंपनी लेकर आता है।

उसने उसे बाइक पर बिठाया और चल दिया। सैनिक कॉलोनी डीएवी स्कूल के आगे तीन नंबर गेट के पास एक थार गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। वह दोनों सडक़ पर गिर गए और घायल हो गए। ममता को अधिक चोट लगी। थार इतनी स्पीड में थी कि ब्रेक मारने के साथ घूम गई और वहां खड़ी क्रेटा व अन्य कार को भी टक्कर मारी थी। दोनों कार में काफी नुकसान हुआ। थार की नंबर प्लेट पर दिल्ली का नंबर अंकित था। टक्कर के बाद थार गाड़ी रुक गई। उसमें दो लडक़े उतरे। थार चलाने वाले के पास लाइसेंस नहीं था, क्योंकि उसकी उम्र 18 साल से कम थी। वह सैनिक कॉलोनी सेक्टर-49 का रहने वाला है। लोगों ने उसे पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। उधर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ममता को मृत घोषित कर दिया गया। मामले के जांच अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि कार मालिक से पूछताछ के बाद ही पता लगेगा कि उससे नाबालिग कार क्यों ले गया था।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top