Haryana

पंजाब के सीएम 26 को हिसार में रैली से करेंगे चुनाव अभियान का आगाज : दलबीर किरमारा

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा

प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा सहित अनेक नेता होंगे शामिल

रैली की तैयारियां पूरी, जनता में रैली के प्रति भारी जोश

हिसार, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब के मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान 26 जुलाई को बरवाला की नई अनाज मंडी में पार्टी की बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील कुमार गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेजीडेंट अनुराग ढांडा सहित अनेक वरिष्ठ नेता रहेंगे।

जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा ने बुधवार को बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री स. भगवंत मान बरवाला अनाज मंडी में बड़ी रैली करके पार्टी के चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। शुक्रवार को होने वाले कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है और पार्टी में उनके दौरे के प्रति भारी जोश है। उन्होंने कहा कि पार्टी की वरिष्ठ नेता सुनीता केजरीवाल द्वारा हरियाणा में चुनाव के लिए दी गई पांच गारंटी के प्रति जनता में उत्साह है। जनता यह भली-भांति समझ चुकी है कि केवल आम आदमी पार्टी ही चुनाव में किए गए अपने वादों को करती है।

दिल्ली व पंजाब की सरकार बनने पर जो वादे पूरे किए गए हैं, वो इस बात के गवाह हैं कि आम आदमी पार्टी की कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है। जिला अध्यक्ष ने पार्टी के तमाम नेताओं व कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे 26 जुलाई शुक्रवार को बरवाला में होने वाली स. भगवंत मान की जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और इसे कामयाब बनाएं। दलबीर किरमारा ने पार्टी की ओर से दी गई पांच गारंटी की स्वागत किया और कहा कि ये वे गारंटी है जो हर वर्ग के भले व उत्थान के लिए दी गई है।

उन्होंने बताया कि हरियाणा चुनाव के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटी में हरियाणा को मुफ़्त और 24 घंटे बिजली देना, सबको अच्छा और मुफ़्त इलाज मुहैया करवाना, सरकारी स्कूलों में अच्छी और मुफ़्त शिक्षा उपलब्ध करवाना, सभी माताओं-बहनों को हर महीने 1000 की सम्मान राशि देना व हर युवा को रोजगार दिया जाना शामिल है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की ये पांच गारंटी हर क्षेत्र में अपना प्रभाव छोड़ रही है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर शर्मा

Most Popular

To Top