Haryana

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज क्षेत्रवासियों को अनुपम देन : रामदयाल गोयल

कार्यों का जायजा लेते उपाध्यक्ष रामदयाल गोयल।

उपाध्यक्ष रामदयाल गोयल ने किया मेडिकल का दौरा

हिसार, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज, अग्रोहा के उपाध्यक्ष रामदयाल गोयल ने महाविद्यालय का दौरा करके चल रहे निर्माण कार्य व स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने मरीज़ों से मुलाक़ात कर उनका हाल चाल भी जाना।

दौरे के दौरान बुधवार को रामदयाल गोयल ने कहा कि महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज के संस्थापक स्वर्गीय ओपी जिंदल ने इस क्षेत्र को यह अनुपम सौग़ात देकर यहां के लोगों को कृतज्ञ किया है। इस कॉलेज के संचालन में हरियाणा सरकार के साथ साथ जिंदल परिवार का भी अहम योगदान है। जिस प्रकार से संस्था और कॉलेज का स्टाफ़ पूरी तन्मयता से कार्य कर रहा है वह कहीं न कहीं ओमप्रकाश जिंदल के स्वप्न को साकार करने की दिशा में बेहतर क़दम है।

इस दौरान रामदयाल गोयल ने निर्माणाधीन महाराजा अग्रसेन स्मारक, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के साथ-साथ कॉलेज कैंपस, हॉस्टल व धर्मशाला का निरीक्षण किया और एमरजेंसी तथा ओपीडी में आए मरीज़ों से मिलकर उनका हालचाल जाना। उनके साथ महाविद्यालय के ज्वाइंट सेक्रेटरी आरसी गुप्ता, निदेशक प्रशासन डॉ. आशुतोष शर्मा, मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. राजीव चौहान, डीएमएस डॉ. शमशेर मलिक, डॉ. पूजा कटारिया, सुनीता मक्कड़, भवानी गंगवा, पूनम राठौड़, दिव्यम चांदना आदि मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर शर्मा

Most Popular

To Top