Haryana

हमलावरों की गिरफ्तारी होने तक जारी रहेगा आंदोलन : अशोक श्योकंद

हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर धरना देते कर्मचारी।

बेलदारों पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग पर धरना रहा जारी

हिसार, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा राज्य चतुर्थ श्रेणी सरकारी कर्मचारी यूनियन ने फील्ड कर्मचारियों पर जानलेवा हमला करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग पर कार्यकारी अभियंता के कार्यालय के समक्ष बुधवार को तीसरे दिन भी धरना प्रदर्शन किया। धरने की अध्यक्षता यूनियन के जिला प्रधान रामफल शिकारपुर ने की जबकि संचालन सुनील कंवारी ने किया। धरना को गांव मसुदपुर की पंचायत ने अपना समर्थन दिया।

धरना को संबोधित करते हुए यूनियन के ब्रांच प्रधान अशोक श्योकंद, ईश्वर सोढ़ी व जसबीर श्योकंद ने बताया कि 20 जुलाई को पनिहारी माइनर पर गश्त कर रहे बेलदार कपिल, प्रदीप व संदीप पर पानी की चोरी कर कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला किया और सरकारी ड्यूटी में बाधा डाली। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक इस मामले में दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि यूनियन के आंदोलन के दबाव में अब पुलिस प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किए गए केस में धारा 109 भी जोड़ दी है।

उन्होंने बताया कि जब तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा। धरना को नरेश गौतम, अभयराम फौजी, सुनील फुलिया, श्रीकांत, जगसीर खेदड़, सुरेन्द्र भ्याण, रमेश शर्मा, संदीप पुनिया, ओमप्रकाश, सतीश दनौदा, दीपक शर्मा, राजेश माहिर, नरेन्द्र पाल, दीपक मेहरा, सुरेंद्र फौजी व कुलदीप बैनिवाल आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर शर्मा

Most Popular

To Top