Haryana

हिसार: पंचायतों में महिलाओं का उमड़ता हुजूम नलवा में बदलाव का संकेत: उमेश रतन शर्मा

महिला पंचायत को संबोधित करते उमेश शर्मा।

अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटी के लिए मतदान करेगी प्रदेश की जनता

हिसार, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । नलवा हलके के गांव मंगाली सुरतिया में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश रतन शर्मा के नेतृत्व में 18वी महिला पंचायत आयोजित की गई। महिला पंचायत में महिलाओं ने भारी संख्या में भाग लिया।

गांव में बुधवार को हुई इस महिला पंचायत को संबोधित करते हुए उमेश रतन शर्मा ने कहा कि महिलाओं का उमड़ता हुजूम नलवा में बदलाव की इबारत लिखेगा। उन्होंने कहा कि इस बार नलवा हलके के लोग अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटी मुफ्त शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य, 24 घंटे मुफ्त-बिजली पानी, माताओं-बहनों को 1000 रुपये की सम्मान राशि व हर युवा को रोजगार की गारंटी के लिए वोट करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की खराब शिक्षा व्यवस्था ने बच्चों के भविष्य को बर्बाद करने का काम किया है।

वर्तमान सरकार ने गरीब माताओं के उस सपने को मार दिया है जिसमें वे अपने बच्चों को अफसर बनना चाहती थी लेकिन खराब शिक्षा व्यवस्था व बेरोजगारी ने उनके बच्चों को अफसर तो नहीं बनाया बल्कि नशेड़ी व अपराधी बना दिया। आज प्रदेश के अधिकतर गांवों के यही हालात हैं। मंगाली सुरतिया की माताओं ने इस शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की और शपथ ली कि अबकी बार उनका वोट जात-पात या धर्म के नाम पर नहीं बल्कि अपने बच्चों की शिक्षा व उनके सुनहरे भविष्य के नाम पर होगा।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर शर्मा

Most Popular

To Top