Madhya Pradesh

भोपाल के बड़े तालाब में मिले महिला-पुरुष के शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

भोपाल के बड़े तालाब में मिले महिला-पुरुष के शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

भोपाल, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । राजधानी भोपाल के बड़े तालाब स्थित बोट क्लब के पास से पुलिस ने बुधवार सुबह महिला-पुरुष के शव बरामद किए हैं। फिलहाल ये पता नहीं लगा पाया कि दोनों एक साथ तालाब में कूदे हैं या अलग-अलग। हालांकि दोनों शव की शिनाख्त हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

श्यामला हिल्स थाने के एएसआई जगदीश परमार ने बताया कि बुधवार सुबह 8.30 बजे बोट क्लब स्थित पंप हाउस के पास बड़े तालाब में एक महिला और एक पुरुष के शव होने की सूचना मिली थी। 9:30 बजे गोताखोरों की मदद से दोनों शव निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चुरी भेज दिया है। परमार ने बताया कि घटना स्थल के करीब खड़ी संदिग्ध मोपोड के नंबर से महिला की पहचान प्रिया साहू (32) पत्नी स्वर्गीय दशरथ साहू के रूप में हुई है। महिला विश्वकर्मा नगर बागसेवनिया की रहने वाली थी। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

वहीं, दूसरे शव की शिनाख्त दुर्गेश सोनी(32) के रूप में हुई है। वो मूल रूप से सतना का रहने वाला है। फिलहाल सागर में रहकर एक ज्वैलरी शॉप पर काम कर रहा था। भोपाल कब और क्यों आया इस बात की जांच जारी। परिजनों की मौजूदगी में कल होगा शव का पोस्‍टमार्टम किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयानों के बाद ही सुसाइड के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

(Udaipur Kiran) / उम्मेद सिंह रावत तोमर

Most Popular

To Top