Jammu & Kashmir

सेयोड़ा बन्धुरख के रिसीविंग स्टेशन में भर जाता है पानी, कई घन्टे रहती है बिजली गुल, लोगो ने समाधान नही होने पर दी हाइवे बंद करने की चेतावनी

सेयोड़ा बन्धुरख के रिसीविंग स्टेशन में भर जाता है पानी, कई घन्टे रहती है बिजली गुल, लोगो ने समाधान नही होने पर दी हाइवे बंद करने की चेतावनी

जम्मू, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । बिजली के कट से जम्मू संभाग के सभी लोग इस समय परेशान हैं लेकिन उस पर सेयोड़ा बन्धुरख रिसीविंग स्टेशन से जिन परिवारों को बिजली आती है वो अधिक परेशान हैं। दरअसल रिसविंग स्टेशन से पास गुजरने वाला नाला ब्लॉक होने से बारिश के समय रिसविंग स्टेशन में पानी भर जाता है जिसके बाद एहतियातन के तौर पर बिजली की सप्लाई तब तक बंद करनी पड़ती है जब तक पानी कम नही हो जाता। अपनी इस समस्या को लेकर गंग्याल की वार्ड 56 एकता विहार का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को पनामा चौक स्तिथ सब ट्रांसमिशन डिवीजन 2 के उच्चाधिकारियों से मिला और समस्या के समाधन की मांग कि।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे समाज सेवक सुमन प्रीत सिंह और संजय शर्मा ने कहा कि सेयोड़ा बन्धुरख रिसिविंग स्टेशन पर 15 कीलोमीटर दूर बिश्नाह ग्रिड से सप्लाई आती है। एक तो इतनी लंबी लाइन होने की वजह से थोड़ी सी भी हवा चलती है तो लाइट बंद हो जाती है। दूसरा जब भी बारिश होती है तो इस रिसविंग स्टेशन में पानी आने से लाइट बंद हो जाती है। उन्होंने कहा कि आज हमारे प्रतिनिधिमंडल ने विभाग के अलग अलग विंग के उच्चाधिकारियों से मिल कर अपनी दोनों समस्याओं से अवगत करवा दिया है। अगर आने वाले कुछ दिनों में हमारी समस्याओं का कोई समाधान नही निकला तो हमे मजबूर हो कर हाइवे बन्द कर प्रदर्शन करना पड़ेगा ओर उनकी जिम्मेदारी बिजली विभाग की होगी।

लोगो का कहना था कि बिजली विभाग ने कहा था कि स्मार्ट मीटर लगाए जाने के बाद 24 घन्टे बिजली मिलेगी लेकिन जब से स्मार्ट मीटर लगे हैं सिर्फ बिल हाजरों में आ रहे हैं। बिजली का तो कोई पता नही कब आती है और कब जाती है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top