Jammu & Kashmir

भाजपा नेताओं ने पार्टी मुख्यालय में सुनी जन शिकायतें

भाजपा नेताओं ने पार्टी मुख्यालय में सुनी जन शिकायतें

जम्मू, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । कविंद्र गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही हर जरूरतमंद व्यक्ति को समान अवसर और विकास सुनिश्चित करना चाहती है। पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता और पूर्व मंत्री प्रिया सेठी के साथ आरएमएसए प्रभारी अंकुश गुप्ता भी भाजपा मुख्यालय त्रिकुटा नगर जम्मू में जन शिकायतें सुन रहे थे।

उरी, द्रास कारगिल, राजीव नगर जम्मू, नरवाल बाला, ग्रीन बेल्ट पार्क गांधी नगर, सतवारी और जम्मू-कश्मीर के अन्य हिस्सों से प्रतिनिधिमंडल के रूप में लोगों ने भाजपा मुख्यालय त्रिकुटा नगर, जम्मू का दौरा किया और व्यक्तिगत और विकास संबंधी मुद्दों से संबंधित अपनी दिन-प्रतिदिन की शिकायतें साझा कीं।

प्रस्तुत किए गए मुद्दे द्रास के बम विस्फोट पीड़ितों को मुआवजा, स्वास्थ्य संबंधी, गलियों और नालियों के उन्नयन, पीएमएवाई, सुरक्षा संबंधी और अन्य मुद्दों से संबंधित थे। कविन्द्र गुप्ता ने प्रतिनिधिमंडलों की शिकायतों को सुनते हुए कहा कि भाजपा सरकार समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही हर जरूरतमंद व्यक्ति को समान अवसर और विकास सुनिश्चित कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस, एनसी और पीडीपी सरकारों की गलत नीतियों के कारण जरूरतमंद लोग उपेक्षित और प्रताड़ित रहे। गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस ने पूरे देश को नुकसान पहुंचाया, जबकि एनसी और पीडीपी ने कांग्रेस के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया। इसके संसाधनों को लूटा और लोगों का जीवन दयनीय बना दिया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top