Haryana

जींद: होटल के कमरे में महिला का शव, मचा हडकंप

मंजू होटल।

जींद, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । पुराना बस अड्डे के निकट मंगलवार दोपहर को मंजू होटल के कमरे में एक महिला का शव बरामद हुआ। कमरे से तेज गंध आ रही थी। घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुराना बस अड्डे के निकट मंजू होटल में मंगलवार दोपहर को कमरे से तेज गंध आ रही थी। होटल कर्मियों ने जब कमरे में जाकर देखा तो महिला बेड पर मृत पड़ी हुई थी। कमरे से बदबू आ रही थी। घटना की सूचना शहर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने जब होटल के रिकार्ड को खंगाला तो मृतक महिला की पहचान गांव शामलो खुर्द निवासी पूजा (28) के रूप में हुई। पूजा के पति की मौत हो चुकी है। मंगलवार को सुबह ही पूजा व सैनी मोहल्ला निवासी कमल ने होटल में कमरे को बुक करवाया था। कमल होटल से गायब था। आशंका जताई जा रही है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। जिसके बाद यह घटनाक्रम हुआ है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फोरंेसिक एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुला साक्ष्यों को जुटाया। बाद में डीएसपी जोगेंद्र सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर हालातों का जायजा लिया। होटल के मैनेजर सूर्य ने बताया कि दोनों ने मंगलवार सुबह कमरा नंबर चार बुक करवाया था। दोपहर को लगभग एक बजे व्यक्ति खाना लाने की बात कह कर होटल से निकल गया। जिसके बाद वह वापस नही आया। होटल कर्मी ने बदबू आने पर कमरा खोल कर देखा तो महिला बेड पर मृत पड़ी थी। जिसकी सूचना तुरत पुलिस को दी गई। शहर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्यों को जुटाया गया है। मृतका की मौत कैसे हुई, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top