Madhya Pradesh

अशोकनगर: मजदूरी के पैसे मांगने पर किडनी और खून निकालने की धमकी की शिकायत

अशोकनगर: मजदूरी के पैसे मांगने पर किडनी और खून निकालने की धमकी की शिकायत

अशोकनगर, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । पुलिस जन सुनवाई के दौरान मंगलवार को अनेक लोग पुलिस अधीक्षक के समक्ष जन सुनवाई में अपनी-अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे। जिनमें मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अमनचार गांव के माखन आदिवासी द्वारा विदिशा में उसके द्वारा की गई मजदूरी के बदले में पैसे मांगने पर उसकी किडनी निकालने और उसके शरीर से खून निकालकर बेचने की धमकी की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई है।

माखन आदिवासी ने शिकायत कर कहा है कि वह दीमान सिंह दांगी बर्रीघाट विदिशा के यहां मजदूरी का काम किया करता था। एक साल मजदूरी करने के बाद भी उसे पूरे पैसे नहीं दिए। बताया कि आरोपित ने उसका आधार कार्ड बनवाने के नाम पर भी तीन हजार रुपये ले लिए और उसे आधार कार्ड भी नहीं दिया। आरोप लगाते हुए कहा गया है आरोपित दांगी के मिलने वाले व्यक्ति द्वारा उसकी वीडियो बना ली गई है और किडनी निकालने और शरीर से खून निकालकर बेचने की धमकी उसे दी जा रही है।

शिकायत कर्ता ने आरोपित दीमान सिंह दांगी और उसके साथी पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं उक्त मामले में बहादुरपुर थाना प्रभारी अरविन्द कुशवाह का कहना है कि मामला विदिशा जिले का है। शिकायत कर्ता से पूछताछ कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / देवेन्द्र ताम्रकार तोमर

Most Popular

To Top