Madhya Pradesh

सतत विकास, नवाचार, और स्थायी प्रगति को बढ़ावा देने वाला है आम बजटः मंत्री राकेश सिंह

– हर वर्ग के विकास एवं कल्याण पर केंद्रित बजट

भोपाल, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने आम बजट की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को एक दूरदर्शी बजट प्रस्तुत करने के लिए हार्दिक धन्यवाद दिया है। उन्होंने इस बजट को उन्नत बुनियादी ढांचे, नवाचार, और अगले स्तर के सुधारों के साथ एक समृद्ध भविष्य का अग्रदूत बताया, जो समाज के हर वर्ग के विकास पर केंद्रित है।

मंत्री राकेश सिंह ने मंगलवार को कहा कि यह बजट कृषि में उत्पादकता को बढ़ावा देने, रोजगार और कौशल को बढ़ाने और मानव संसाधनों तथा सामाजिक न्याय को और ऊंचा उठाने का वादा करता है। यह विनिर्माण और सेवाओं, शहरी विकास, और ऊर्जा सुरक्षा में प्रगति को गति देता है। बुनियादी ढांचे, नवाचार, अनुसंधान और अगले स्तर के सुधारों पर एक मजबूत फोकस के साथ यह बजट भारत की महत्वपूर्ण प्रगति के लिए मंच तैयार करता है।

उन्होंने कहा कि हम सभी के लिए एक उज्जवल और अधिक समृद्ध भविष्य हमारा इंतजार कर रहा है। उन्होंने इस बजट को सतत विकास, नवाचार, और स्थायी प्रगति को बढ़ावा देने वाला बताया, जिससे प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में भारत के लिए एक मजबूत और समृद्ध भविष्य सुनिश्चित होगा।

(Udaipur Kiran) तोमर / उम्मेद सिंह रावत

Most Popular

To Top