Chhattisgarh

दंतेवाड़ा से श्रीरामलला दर्शन योजना के अंतर्गत 28 श्रद्धालुओं काे किया गया रवाना

shri ram lala

दंतेवाड़ा, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । राज्य शासन द्वारा श्रद्धालुओं हेतु संचालित श्रीरामलला दर्शन योजना के अंतर्गत आज दंतेवाड़ा जिले के 28 श्रीराम भक्त श्रद्धालुओं को दुर्ग रेलवे स्टेशन से अयोध्या जाने वाली विशेष ट्रेन के लिए रवाना किया गया। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती पायल गुप्ता एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने राम भक्तों को दंतेवाड़ा से दुर्ग स्टेशन तक ले जाने वाली बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती पायल गुप्ता ने रामलला दर्शन के लिए रवाना हो रहे सभी श्रद्धालुओं को सकुशल यात्रा की शुभकामनाएं दीं और नागरिकों से आग्रह किया कि वे शासन की इस योजना का अधिक से अधिक लाभ उठाएं।

इस मौके पर श्रीरामलला दर्शन के नोडल अधिकारी संयुक्त कलेक्टर हिमाचल साहू ने बताया कि तीर्थ यात्रियों के लिए बस में सभी प्रकार की छोटी-मोटी दवाइयां भी उपलब्ध कराई गई है। ताकि तीर्थ यात्रियों को सामान्य शारीरिक व्याधियां की शिकायत होने पर उन्हें तुरंत उपचार किया जा सकें। इसके साथ ही उन्होंने तीर्थ यात्रियों से सलाह दिया कि मौसम को देखते हुए वे अन्य बस स्टापेज पर अनावश्यक न भटके। साथ ही अपने सह यात्रियों से भी मेल-जोल आवश्यक बढ़ाये। उन्होंने इस संबंध में जानकारी दी कि इसके पूर्व रामलला दर्शन हेतु 27 तीर्थ यात्रियों को अयोध्या भेजा जा चुका है और अब दूसरे दौर में 28 तीर्थ यात्रियों को अयोध्या भेजा गया है। सभी तीर्थ यात्रियों को विशेष सुविधा के तहत ट्रेन में भी निःशुल्क भोजन, स्वल्पाहार की व्यवस्था उपलब्ध है।

(Udaipur Kiran) / राकेश पांडे / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top