Uttar Pradesh

रोहित हत्याकांड : देवरिया विधायक शलभमणि ने पीड़ित परिवार के पोछे आंसू

शलभमणि

बलिया, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । बांसडीह कोतवाली के सामने निर्मम तरीके से हुई रोहित पाण्डेय की हत्या के तीन दिन बाद मंगलवार को देवरिया से विधायक शलभमणि त्रिपाठी बांसडीह पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल कोई भी आरोपित बचेगा नहीं। सभी पर कठोरतम कार्रवाई होगी। प्रशासन पूरी तरह से अपना काम करेगा।

उन्होंने मृतक के पिता दीपन पाण्डेय से मिल कर ढांढस बंधाया। इसके बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं शोक संतप्त परिवार को यह विश्वास दिलाने आया था कि जितनी कठोरतम कार्रवाई हो सकती है, की जाएगी। यह योगी आदित्यनाथ की सरकार है। बिना भेदभाव कार्रवाई होती है। कानून के दायरे में जो भी कठोरतम कार्रवाई हो सकती है, की जा रही है।

शलभ ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था मुस्तैद है। तभी मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे अपराधियों का पूरा गैंग साफ हुआ। प्रदेश की कानून व्यवस्था की मिसाल पूरे देश में दी जा रही है। बलिया में भी उभरते गैंग पर कार्रवाई होती रहेगी। उन्होंने कहा कि रोहित पांडेय की हत्या के मामले में आरोपितों को राजनीतिक संरक्षण दे रहे लोगों पर भी प्रशासन कार्रवाई करेगा। डीजीपी से भी बात हुई है। पीड़ित परिवार को निजी और शासन स्तर से हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। इस मौके पर बांसडीह विधायक केतकी सिंह, पूर्व मंत्री नारद राय, पूर्व विधायक सुरेन्द सिंह भी थे।

(Udaipur Kiran) / नीतू तिवारी / दीपक वरुण / दिलीप शुक्ला

Most Popular

To Top