Bihar

तालाब में मिला महिला का शव, पति पर हत्या का आरोप

तालाब में मिला महिला का शव, पति पर हत्या का आरोप

किशनगंज,23जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के पोठिया थाना क्षेत्र के उदगारा पंचायत के वार्ड नंबर-10 के उदगारा गांव के मनरेगा भवन के समीप एक तालाब में महिला की डूबने से मौत हो गई है।

पोठिया थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित तालाब में एक अज्ञात महिला का शव कुछ लोगों ने देखा। इसके बाद शव को देख इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान गांव के ही शाहबाज आलम की पत्नी अजनबी खातून के रूप में हुई है। इसके दो बच्चें एक बेटा और एक बेटी है। मौके पर स्थानीय जनप्रतिनिधि भी पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों की मदद से महिला के शव को बाहर निकाला गया है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई है। जानकारी मिलते ही मौके पर पोठिया थाना की पुलिस अपने दल बल के साथ पहुंच चुकी है। जहां महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पोठिया थानाध्यक्ष निशाकांत कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका के मां शाहनाज बेगम ने थाने में आवेदन दिया है। मृतका की मां ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के परिजन ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 2 साल पहले हुई थी। उसके दामाद ने दूसरी शादी भी कर ली है और ससुराल वाले उनकी बेटी के साथ दहेज को लेकर प्रताड़ना भी करते थे। पुलिस ने इस मामले में हत्या और दहेज का केस दर्ज करते हुए मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top