Haryana

फरीदाबाद : चाकू से हमला कर युवक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी

फरीदाबाद, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । मोहर्रम के दिन चाकू से हमला करके 25 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेजा जा चुका है।

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम समीर उर्फ सुच्चा (19) है, जो मोतीहारी बिहार का रहने वाला है और फिलहाल अजय नगर फरीदाबाद में रह रहा है। 18 जुलाई को पल्ला थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें मृतक समीर (25) के पिता ने बताया कि उसका बेटा समीर 17 जुलाई दोपहर मोहर्रम देखने के लिए घर से निकला था जो घर नहीं आया। जिसपर उन्होंने समीर को फोन भी किया परंतु उसका कोई जवाब नहीं आया। इसके उपरांत 18 जुलाई को थाना पल्ला क्षेत्र में यमुना पुस्ता के पास कच्ची रोड पर एक शव बरामद हुआ। जिसकी पहचान समीर के रूप में हुई। मृतक के सिर में चाकू से कई वार किए गए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। मामले में हत्या की धाराएं जोडक़र आरोपियों की तलाश की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पल्ला पुलिस ने एक आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया गया। इसके उपरांत क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी समीर उर्फ सुच्चा को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर पल्ला पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। मामले में एक नाबालिक और भी शामिल है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक और आरोपी आपस में दोस्त थे। इन सभी का मोहित नाम लडक़ा भी दोस्त था, मोहित की कुछ समय पहले एक एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। जो मृतक समीर, उस समय मोहित के अंतिम संस्कार में नहीं आया और मोहित की मृत्यु के बाद एक दिन अपने दोस्तों के साथ मोहित की किसी बात को लेकर हसने लगा। जिसपर आरोपी समीर तथा अन्य साथी समीर से नाराज थे। आरोपियों को लगा कि मोहित उनका दोस्त था लेकिन समीर मोहित की मृत्यु की बात पर हस रहा है।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top