Uttrakhand

सतपुली में ट्रक खाई में गिरा, एक मरा, एक घायल

Truck crashed, one dead, one injured

देहरादून, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) । पुलिस थाना सतपुली ने वन विभाग गेस्टहाउस के पास गुमखाल मार्ग पर एक ट्रक गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

ट्रक खाई में गिरने की सूचना मिलने पर रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ टीम मुख्य आरक्षी लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में पहुंची। उक्त ट्रक (यूके 04 सीबी 4999)जिसमें 02 लोग सवार थे, कोटद्वार से सतपुली मार्ग पर जाते समय अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा गहरी खाई में उतरकर उक्त ट्रक तक पहुंच बनाई।

ट्रक सवार 02 लोगों में से एक घायल को स्थानीय पुलिस व लोगों द्वारा पूर्व में ही निकालकर अस्पताल भिजवा दिया गया था जबकि एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी, जिसके शव को एसडीआरएफ टीम द्वारा स्थानीय लोगों की सहायता से स्ट्रैचर द्वारा खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। घायल व्यक्ति मोनू, काण्डाखाल पौड़ी का निवासी है जबकि मृतक व्यक्ति वीरेंद्र सिंह टेढ़ी पट्टी, बचनसयुं, रुद्रप्रयाग का रहने वाला है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / राम प्रताप मिश्र / दधिबल यादव

Most Popular

To Top