Bihar

डगराह पुल के पास मिला सात वर्षीय बच्ची का शव

पुल के पास इकट्ठे लोग

पूर्णिया, 23 जुलाई (Udaipur Kiran) ।

पूर्णिया के बायसी थाना अंतर्गत डंगराह पुल के पास एक सात वर्षीय कि बच्ची का शव मिलने से आस पास के इलाके मे हलचल मच गई। जिसे देखने के लिए काफी संख्या मे लोग पहुंचने लगे।

हालांकि शव मिलने के बाद शव कि कोई शिनाख्त नही हो पाई थी। लेकिन स्थानीय लोगो ने सोशल मीडिया के माध्यम से शव का फोटो वायरल किया।जिसके बाद परिवार वालों ने बच्ची कि पहचान कि और फौरन डंगराह पहुंच गए । शव की पहचान अमौर प्रखंड के खाड़ी महिन गांव पंचायत के गच्छगरिया चनकी गांव के निवासी मोहम्मद नजाम कि सात वर्षीय पुत्री हेना खातून के रूप मे कि गई है।

मौके पर पहुंचे मृतका के भाई ने बताया कि हेना रविवार को नहाने का दौरान नदी मे डुब गई थी जिसकी काफी खोजबीन कि गई लेकिन नहीं मिली । एक दिन बाद आज डंगराह मे शव मिलने कि खबर मिली और मौके पर पहुंचकर शव को पहचाना गया।

श्रीपुर मल्लाह टोली पंचायत के मुखिया प्रतिनिधी मोहम्मद जहिरुददीन शव मिलने कि खबर मिलते ही बायसी थाना को इसकी सुचना दी। सुचना मिलते ही बायसी प्रशासन मौके पर पहुंचकर शव को अज्ञात समझकर अपने कब्जे मे ले लिया था। बाद मे मृतका के परिजन जब मौके पर पहुंचे तो कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव परिजन को सोप दिया गया।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / नंदकिशोर सिंह / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top