Jammu & Kashmir

एजेबीआरसीईएके अध्यक्ष ने अंतर-जिला स्थानांतरण नीति के लिए सकारात्मक विकास का संकेत दिया

जम्मू, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । ऑल जम्मू बेस्ड रिजर्व कैटेगरी एम्प्लॉइज एसोसिएशन कश्मीर, एजेबीआरसीईएके को अंतर-जिला तबादलों के संबंध में बहुप्रतीक्षित राहत की उम्मीद है। श्रीनगर में एक समारोह में बोलते हुए एजेबीआरसीईएके के अध्यक्ष विपेन कुमार ने संकेत दिया कि इन कर्मचारियों की लंबे समय से चली आ रही मांग व्यापक स्थानांतरण नीति की शीघ्र अधिसूचना के बारे में एलजी प्रशासन से सकारात्मक संकेत मिले हैं।

कुमार ने जोर देकर कहा कि यह मांग केवल 3,000 आरक्षित श्रेणी के कर्मचारियों के लिए नहीं है बल्कि जम्मू प्रांत में एक विशेष समुदाय की भावनाओं से गहराई से जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा हम एलजी प्रशासन और जम्मू संभाग के नेतृत्व से किए गए वादों को लेकर आशावादी हैं। यह नीति हमें कश्मीर संभाग में 15 वर्षों से अधिक की सेवा के बाद हमारे परिवारों से फिर से मिला सकती है।

अपने भाषण में कुमार ने दोहराया कि एसोसिएशन लगातार जम्मू-आधारित आरक्षित श्रेणी के कर्मचारियों के वास्तविक मुद्दों को उचित अधिकारियों के समक्ष उठाती है। उन्होंने विश्वास जताया कि मौजूदा प्रशासन कर्मचारी समुदाय के बीच विश्वास पैदा करने के लिए कदम उठा रहा है

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top