Jammu & Kashmir

भक्ति और सेवा के साथ गुरु पूर्णिमा मनाई

भक्ति और सेवा के साथ गुरु पूर्णिमा मनाई

जम्मू, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । सोमवार को प्रवक्ता भाजपा जम्मू-कश्मीर और जम्मू की पूर्व उप महापौर पूर्णिमा शर्मा ने महत्वपूर्ण धार्मिक और सामुदायिक गतिविधियों की एक श्रृंखला के साथ गुरु पूर्णिमा मनाई। दिन की शुरुआत पूर्णिमा ने पुरानी मंडी में प्रतिष्ठित राम मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की जहां उन्होंने आशीर्वाद लिया और शुभ अवसर से जुड़े पवित्र अनुष्ठानों में भाग लिया।

मंदिर के दर्शन के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता ने महंत रामेश्वर दास द्वारा आयोजित भंडारे का उद्घाटन किया। शर्मा ने मोती बाजार में हनुमान मंदिर में एक छबील लगाई जिसमे राहगीरों को मीठा पानी पिलाया गया। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने समुदाय की भावना, करुणा और आध्यात्मिक विरासत के प्रति सम्मान को बढ़ावा देने में गुरु पूर्णिमा के महत्व पर जोर दिया।

उन्होंने कहा हमारे पूज्य गुरुओं की शिक्षाएँ हमें धार्मिकता और निस्वार्थ सेवा की ओर ले जाती हैं। आज जब हम गुरु पूर्णिमा मना रहे हैं तो इन मूल्यों को बनाए रखने और अपने समाज की बेहतरी के लिए सामूहिक रूप से काम करने का संकल्प लेने की आवश्यकता है। बाद में शर्मा ने जगती में जगदंबा मंदिर में भी पूजा-अर्चना की।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top