Sports

वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले खिलाड़ी को कांग्रेस नेता ने किया सम्मानित

आरएस पुरा, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले सिंबल कैंप आरएस पुरा के मनप्रीत सिंह सम्राट को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सरपंच शाम लाल भगत की तरफ से सोमवार को सम्मानित किया गया और उनकी इस सफलता पर उन्हें मुबारकबाद दी गई।

इस मौके पर उनके साथ पूर्व सरपंच रविंदर सिंह सहित उनके परिजन तथा काफी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे। इस अवसर पर कांग्रेस नेता शाम लाल भगत ने कहा कि मनप्रीत सिंह सम्राट ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित हुई वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल कर देश के साथ-साथ जम्मू कश्मीर एवं क्षेत्र का नाम भी रोशन किया है और उनकी इस सफलता से पूरे क्षेत्र के लोगों को उन पर गर्व है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित हुई प्रतियोगिता में अन्य देशों के खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया जिसमें से मनप्रीत सिंह सम्राट ने देश का परचम लहराते हुए जीत हासिल की और गोल्ड मेडल प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि मनप्रीत सिंह सम्राट जम्मू कश्मीर पुलिस में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं और इसके साथ-साथ खेलों की तरफ भी आगे जाकर युवा वर्ग का मार्गदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह शिक्षा के साथ-साथ खेलों की तरफ भी आगे आएं और नशा जैसी बुरी आदतों से दूर रहें। इस अवसर पर पूर्व सरपंच रविंद्र सिंह ने कहा कि मनप्रीत सिंह सम्राट ने गोल्ड मेडल हासिल कर पूरे क्षेत्र का नाम ऊंचा किया है और पूरे क्षेत्र को उनकी इस सफलता पर गर्व है।

(Udaipur Kiran) / अमरीक सिंह / बलवान सिंह

Most Popular

To Top