Bihar

रुपौली विधायक शंकर सिंह ने ली शपथ इलाके के लोगों ने दी बधाई

शपथ लेते शंकर सिंह एवं सम्मानित करते क्षेत्र के लोग

पूर्णिया, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) ।

विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक शंकर सिंह के विधानसभा में सोमवार को शपथ ली। शंकर सिंह हालांकि पूर्व विधायक है परंतु 2005 में जब वह विधायक चुने गए थे तब हुए विधानसभा की शपथ नहीं ले पाए थे क्योंकि सरकार नहीं बन पाई थी। उसे समय शंकर सिंह लोक जनशक्ति पार्टीसे चुनाव जीते थे।

शपथ ग्रहण के बाद क्षेत्र में खुशियां व्याप्त हो गई है तथा सभी लोग बधाईयां देने लगे हैं। शपथ लेने के बाद विधानसभा से निकलते ही दर्जनों की संख्या में पटना पहुंचे समर्थकों ने बुके देकर उन्हें सम्मानित किया तथा बधाईयां दी। यह बता दें कि पूर्व विधायक बीमा भारती के त्यागपत्र देने के बाद यहां इसी माह के 10 जुलाई को यहां विधानसभा चुनाव हुआ था, जिसमें निर्दलीय सह पूर्व शंकर सिंह जदयू के प्रत्याशी कलाधर मंडल को लगभग 8200 मतों से पराजित किया था।

शंकर सिंह को लगभग 68211 मत तथा जदयू के कलाधर मंडल को लगभग 60 हजार मत मिले थे। मौके पर दर्जनों की संख्या में पटना पहुंचे समर्थकों में प्रखंड के रामपाल मंडल,बब्बु मंडल, मुन्ना मंडल, खोखा शर्मा, अजीत कुमार , विभु शेखर सिंह उर्फ नुनु सिंह,गणेश ठाकुर, पुरैनी के सह पूर्व जिप सदस्य राकेश सिंह, शेखपुरा के मुखिया मो जफो, मो लडू, मो आशिफ अनवर, अमरनाथ झा आदि ने खुशियां जाहिर करते हुए कहा कि यह क्षण कभी भी भूलनेवाला नहीं है। उन्होंने विधायक शंकर सिंह एवं उनकी पत्नी सह जिप सदस्य प्रतिमा सिंह को बुके देकर सम्मानित किया तथा कहा कि वे जिस प्रकार क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री से मिले तथा उनसे विकास की गुहार लगाई, इससे बडी बात क्षेत्र के लिए और क्या हो सकती है। वे जानते हैं कि कम समय है तथा क्षेत्र में समस्याएं मुंह बाए खडी है, फिर भी उनसे उतनी ही उम्मीदें हैं।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / नंदकिशोर सिंह / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top