CRIME

ऑस्ट्रेलिया निर्मित ग्लोक पिस्टल के साथ लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

बिश्नोई गैंग के दो सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार

गोपालगंज, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । गोपालगंज पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली।जब गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कुख्यात के पास से ऑस्ट्रेलिया निर्मित 04 ग्लोक पिस्टल भी बरामद किया है। पुलिस ने यह कार्यवाही कुचायकोट थाना के बलथरी चेकपोस्ट पर किया है।गिरफ्तार कुख्यात अपराधी कमल रावत राजस्थान के अजमेर का रहने वाला है। जबकि दूसरा कुख्यात अपराधी संतनु शिवम ,मुजफ्फरपुर का करने वाला है।

इस मामले में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कुचायकोट पुलिस ने दो अंतरराज्यीय हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है।दोनों हथियार तस्कर कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सक्रिय सदस्य है।जिसमें एक हथियार तस्कर जो राजस्थान के अजमेर का रहने वाला है।उसके पास से 04 विदेशी इनपुटेड पिस्टल बरामद किया गया है।दोनों गिरफ्तार तस्करों से एसडीपीओ प्रांजल कुमार और डीआईयू के टीम के द्वारा पूछताछ करने पर पता चला कि इस गैंग के द्वारा मुज्जफरपुर और मोतिहारी जिले में बड़ी घटना का अंजाम देने का इरादा था।

एसपी ने कहा कि अग्रतर अनुसंधान के लिए अजमेर और अन्य सम्बंधित जिलों की पुलिस से संपर्क स्थापित किया जा रहा है।पुलिस दोनों अपराधियों को रिमांड पर लेकर आगे भी पूछताछ करेगी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / Akhilanand Mishra / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top