CRIME

गिट्टी लदे 12 चक्का ट्रक से 225 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद

प्रेसवार्ता

सहरसा, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) ।

जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर-बलवाहाट सड़क मार्ग के सरडीहा गांव के समीप एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर के लाइन पर चिड़ैया थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह व बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान की संयुक्त छापेमारी में एक 12 चक्का गिट्टी लदे ट्रक से 225 कार्टून में बंद अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।

ट्रक चालक व एक स्थानीय निवासी को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को बख्तियारपुर थाना में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता आयोजित कर गिरफ्तारी व शराब बरामद मामले की जानकारी साझा किया है। एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब खपाई के लिए ले जाया जा रहा है। प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत मामले की सूचना एसपी सहरसा को देते हुए कार्रवाई के लिए उनके अगुवाई में एक क्यूआरटी टीम का गठन चिड़ैया थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह व बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान के साथ संयुक्त रूप से टीम गठित की गई।

टीम ने सिमरी बख्तियारपुर से बलवाहाट सड़क मार्ग के सरडीहा के समीप शक के आधार पर एक 12 चक्का ट्रक को रोका गया। ट्रक पर गिट्टी लदा हुआ था। जब्त ट्रक को बख्तियारपुर थाना लाया गया जिसके बाद ट्रक से गिट्टी अनलोड की गई तो गिट्टी के नीचे तिरपाल से ढक कर रखा हुआ अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि ट्रक से ब्लैक डाट नामक ब्रांड का शराब जो 375 एमएल एवं 750 एमएल के बोतल में 2025 लीटर पाया गया। वहीं ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसकी पहचान भागलपुर जिले पीरपैंती थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी गणेश यादव के 28 वर्षीय पुत्र वशिष्ठ यादव के रूप में की गई।

एक अन्य व्यक्ति की पहचान सरोजा पंचायत के कोपरिया टोला निवासी घोघाय यादव के पुत्र प्रमोद यादव के रूप में की गई। यहां बताते चलें कि इससे पहले भी भौरा पुल के समीप से एक गिट्टी लदे ट्रक से 199 कार्टून में बंद अंग्रेजी शराब बरामद किया गया था। सिमरी बख्तियारपुर पुलिस प्रशासन लगातार शराब व कोडिन युक्त कप सिरफ एवं मादक पदार्थ के विरुद्ध अभियान चला कर गिरफ्तारी व बरामदगी सुनिश्चित कर रही है। इस मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर मो सुजाउद्दीन, अपर थानाध्यक्ष इंदल गुप्ता सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / अजय कुमार / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top