Jammu & Kashmir

मुख्य सचिव ने सचिव जेकेएएसीएल के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया

CS expresses condolences demise of Secretary JKAACL

जम्मू, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । मुख्य सचिव अटल डुल्लू ने जम्मू-कश्मीर कला संस्कृति एवं भाषा अकादमी के सचिव भरत सिंह मन्हास के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए नागरिक सचिवालय के अन्य अधिकारियों के साथ सभी प्रशासनिक सचिवों की एक बैठक की अध्यक्षता की। इस शोक सभा के दौरान, मुख्य सचिव ने सिंह को एक बहुत ही विनम्र और सक्षम अधिकारी बताया, जिन्होंने हमेशा समर्पण के साथ अपने कर्तव्यों का पालन किया। उन्होंने याद किया कि वह स्वभाव से शांत थे और उनके अपने अधीनस्थों के साथ भी बहुत सौहार्दपूर्ण संबंध थे।

अटल डुल्लू ने स्वीकार किया कि जेकेएएसीएल के सचिव का पदभार संभालते हुए अधिकारी ने अकादमी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि सिंह को अपने कार्यकाल के दौरान अकादमी संसाधनों के डिजिटलीकरण के अलावा इसे एक जीवंत सांस्कृतिक केंद्र बनाने के लिए लंबे समय तक याद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उनका असमय चले जाना उनके लिए भी उतना ही चौंकाने वाला है। उनके असामयिक निधन से हुए इस दुख को वह व्यक्तिगत रूप से अपने परिवार के साथ साझा करेंगे। दुख और हानि की इस घड़ी में हम सभी भरत सिंह मन्हास के विस्तृत परिवार के साथ हैं। इस अवसर पर कई प्रशासनिक सचिवों और वरिष्ठ अधिकारियों ने भी बात की और एक उत्कृष्ट सक्षम अधिकारी के रूप में मन्हास की भूमिका की सराहना की। उन्होंने परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं और सहानुभूति व्यक्त की। बाद में उन्होंने दिवंगत आत्मा के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top