Haryana

सिरसा: सरकार बनो दयो, सारी कसर काढ़ द्यूंगा: अभय चौटाला

अभय चौटाला

कहा, जमीन घोटाले में जेल जाएंगे पूर्व सीएम हुड्डा

सिरसा,22 जुलाई (Udaipur Kiran) । सभी मिलकर सरकार बना दो, वे पिछली सारी कसर काढ़ देंगे और हरियाणा और सभी लोगों के हित में ऐतिहासिक कार्य किए जाएंगे। इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला सोमवार को अपने हलके के चार दिवसीय जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव अरनियांवाली, रंधावा, रुपाणा, लुदेसर, रूपावास, जोड़कियां, कुताना व जमाल में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एक ओर जहां भाजपा नई नई घोषणाएं कर रही है, त्यों त्यों आमजन के लिए समस्याएं बढ़ रही हैं। गर्मी के मौसम में भाजपा शासन गांवों में किसानों को पर्याप्त बिजली आपूर्ति दे पाने में असमर्थ रही है और 8-8 घंटे के कट लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणांचल में पानी न होने के चलते आमजन के साथ-साथ मवेशियों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। नरमे में सुंडी का प्रकोप है और सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भाजपा कांग्रेस पर आरोप जड़ा कि वे एक दूसरे से हिसाब मांग रही हैं जबकि वास्तविकता ये है कि वे इसके माध्यम से सुर्खियां बटोर रही हैं और दोनों ही दलों ने आमजन के हित के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर हमलावर होते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में हजारों एकड़ भूमि के घोटाले हुए जिसके सरगना वही थे। उन्होंने कहा कि जमीन घोटाले में पूर्व सीएम हुड्डा जेल जाएंगे।

उन्होंने भाजपा शासन में बढ़ी आपराधिक घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि बढ़ती हत्याएं, लूटपाट, बलात्कार आदि के मामलों के चलते हरियाणा में एक नए पैसे का भी निवेश नहीं आ रहा। यदि प्रदेश की जनता का आशीर्वाद इस बार इनेलो बसपा गठबंधन सरकार को मिला तो वे नशामुक्त व अपराधमुक्त हरियाणा देंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर अपराधी या तो पूरी तरह सुधर जाएंगे अथवा हरियाणा छोड़ देंगे। इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य, अच्छी शिक्षा, बीमार राशि जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर कुछ नहीं बोलती और केवल झूठी घोषणाओं के बल पर प्रदेशवासियों को गुमराह करने पर आमादा है। इस अवसर पर उनके साथ बसपा के जिलाध्यक्ष भूषण बरोड़, प्रदेश सचिव लीलूराम आसाखेड़ा, धर्मपाल माखोसरानी, प्रेम राठी, रविंद्र बाल्याण, इनेलो नेता विनोद बेनीवाल, प्रवक्ता महावीर शर्मा भी मौजूद थे।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top