Haryana

जींद: रोडवेज चालक निर्धारित स्टापेज पर नहीं रोक रहा बस, शिकायत की तो यात्रियों के साथ दुव्र्यवहार

लोगो।

जींद, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । हिसार के खेड़ी चौपटा से चंडीगढ़ जाने वाली रोडवेज बस चालक द्वारा रास्ते में निर्धारित स्टापेज पर बस नहीं रोके जाने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जब यात्रियों ने इस बारे में चालक से बातचीत की तो वह दुव्र्यवहार पर उतर आया। यात्रियों ने मामले की शिकायत रोडवेज महाप्रबंधक से की है।

उचाना नगर पालिका प्रधान विकास काला समेत कई गांवों के ग्रामीणों ने बताया कि खेड़ी चौपटा से सुबह बस चलती है। जो कोथ खुर्द, खापड़, उचाना कैंची, उचाना खुर्द, सेढा माजरा, दरोलीखेड़ा से होकर नरवाना और आगे चंडीगढ़ जाती है। इन गांवों में रोडवेज बस का स्टापेज है, लेकिन इसके बावजूद भी चालक सुनील द्वारा बस को स्टापेज पर नहीं रोका जाता। इससे यात्रियों को परेशानी हो रही है तो वहीं सवारियों की कमी के कारण रोडवेज को भी आर्थिक नुकसान हो रहा है। सबसे ज्यादा दिक्कत विद्यार्थियों को होती है।

चालक की मनमानी से पूरे रूट के यात्री परेशान हैं। इस रोडवेज बस के बाद चंडीगढ़ की तरफ सीधे दूसरी कोई बस सेवा नहीं हैए इसलिए नौकरीपेशा, बीमार लोगों को चंडीगढ़ जाने के लिए इस बस का ही सहारा है लेकिन बस के स्टापेज पर नहीं रोकने से वह अड्डे पर ही खड़े रह जाते हैं। चालक को इस बारे में बातचीत की गई तो उसने यात्रियों के साथ दुव्र्यवहार किया और सीधे ही कहा कि यह बस यहां नहीं रूकेगी। जहां उसका मन करेगा, वो रोकेगा। इतना ही नहीं यात्री को बस ऊपर चढ़ाने की भी धमकी दे डाली। आखिरकार यात्रियों ने मजबूरी में महाप्रबंधक को शिकायत दी है। सोमवार को जानकारी देते हुए नरवाना डिपो के डीआई सुरेंद्र लाठर ने बताया कि रोडवेज चालक की शिकायत आई थी। जिसके बाद चालक को उस रूट से हटा कर दूसरे रूट पर लगाया गया है। शिकायत की जांच करवाई जाएगी और उच्चाधिकारियों द्वारा ही इस मामले में आगे की जांच की जाएगी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top