Haryana

राेहतक: श्रावण माह के शुभारम्भ पर जमकर बरसे मेघा, शहर में कई स्थानो पर हुआ जलभराव

22आरटीके1 : शहर के छोटूराम चौक पर हुए जलभराव के कारण पानी में बंद हुए दुपहिया वाहन को घसीटते हुए राहगीर

मौसम हुआ सुहाना, गर्मी से लोगों को मिली राहत, किसानों के खिले चेहरे, जलभराव से राहगीर हुए परेशान

रोहतक, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । श्रावण महीने के शुभारम्भ पर शहर में जमकर मेघा बरसे, जिससे लोगों को जहां गर्मी से काफी राहत मिली, वहीं कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। सडक़ पर जलभराव के चलते राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि बरसात होने से किसानों के चेहरे खिल गए, वहीं मौसम भी पूरी तरह से सुहाना हो गया।

सोमवार सुबह काफी तेज धूप निकली, लेकिन दोपहर बाद मौसम ने करवट ली और तेज हवा के साथ साथ बरसात शुरू हो गई। करीब एक घंटे की बारिश से शहर में कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। शहर के छोटूराम चौक, पालिका बाजार, किला रोड, गोहाना अड्डा सुखपुरा चौक, पुराना बस स्टैंड, सोनीपत स्टैंड, शीला बाईपास, गांधी कैम्प, दुर्गा कालोनी, प्रेम नगर, आर्य नगर सहित कई स्थानों पर सडक़ पर पानी खड़ा हो गया। कई दुपहिया वाहन पानी में बंद हो गए, जिसे वाहन चालक घसीटते हुए दिखाई दिए। स्थानीय लोगों का कहना है कि आज से श्रावण माह की शुरूआत हुई है और पहली बारिश में शहर की सडक़ों का यह हाल है, तो आगे शहर का क्या हाल होगा।

प्रशासन को पानी निकासी के उचित प्रबंध करने चाहिए थे, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। वहीं बरसात से किसानों के चेहरे खिल उठे है, क्योकि इस वक्त धान की फसल की बुहाई का काम चल रहा है और यह बरसात किसानों के काफी फायदेमंद साबित हुई है। किसान जगबीर, सुभाष, रामहेर, रामचन्द्र ने बताया कि बरसात नहीं होने के कारण काफी पैसे खर्च करके धान की फसल की बुआई की जा रही थी, लेकिन आज बरसात से उन्हें काफी राहत मिली है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / अनिल शर्मा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top