Haryana

अब से जींद में एक ही छत के नीचे मिलने वाली सरकारी सेवाओं में हुआ इजाफा

जानकारी देते हुए एडीसी हरीश वशिष्ठ।

जींद, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । एक ही छत के नीचे आमजन को दी जाने वाली सरकारी सेवाओं में इजाफा करते हुए जिला प्रशासन द्वारा डीआरडीए स्थित अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय को लघु सचिवालय के नए भवन में स्थानांतरित किया गया है।

अतिरिक्त उपायुक्त डा. हरीश वशिष्ठ ने बताया कि एडीसी कार्यालय सीधे तौर पर ग्रामीण विकास कार्यो से जुडा होने के कारण लोगों का ज्यादा संख्या में आना-जाना रहता है। लिहाजा आमजन को दी जाने वााली सुविधाएं, सेवाएं अब लघु सचिवालय स्थित नए भवन में मिलनी शुरू हो गई है।

उन्होंने बताया कि कार्यालय के जुड़े कार्यों के लिए कई बार अनजाने में व्यक्ति लघु सचिवालय में पहुंच कर पूछताछ करते थे। ऐसे में उनके समय व धन का भी बिना वजह नुकसान होता था। उन्होंने बताया कि नए भवन के कमरा नंबर 112 में अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय तथा कमरा नंबर 106 व 108 स्टाफ के लिए उपलब्ध करवाया गया है। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय द्वारा जो भी सेवाएं दी जाती हैं, उनके लिए लोगों को अब डीआरडीए में जाने की जरूरत नही है। कार्यालय से जुड़ी सभी सेवाओं के लिए लघु सचिवालय के नए भवन में संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि परिवार पहचान पत्र से जुड़ी सेवाएं भी अब इसी भवन में मिलनी शुरू हो गई है। इसके अलावा डी प्लान और सौर उर्जा से जुड़े कार्यों, सेवाओं के लिए डीआरडीए भवन में ही संपर्क किया जाएगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top