Haryana

ब्रजमंडल यात्रा को लेकर पलवल पुलिस रही अलर्ट

पलवल, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । पलवल जिले की सीमा नूंह जिले से लगती हैं। नूंह में निकलने वाली ब्रजमंडल यात्रा को लेकर पलवल पुलिस भी अलर्ट रही। शहर के हर चौक-चौराहों पर पुलिस की गाड़ियां देखी गईं व रात्रि में भी शहर में मुख्य मार्गों पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। यात्रा के चलते जिले में जगह-जगह नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई। जिला पुलिस का जिम्मा ड़ीएसपी दिनेश कुमार को सौंपा ।

डीएसपी ने जिले के लोगों से शांति सद्भावना बनाए रखने का आह्वान किया।उन्होंने बताया कि जलाभिषेक यात्रा के दौरान पुलिस प्रशासन अलर्ट है। प्रस्तावित जल अभिषेक यात्रा को निर्विघ्न संपन्न होने में कोई भी बाधा उत्पन्न करता तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाती। कानून से खिलवाड़ करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाता।

ड़ीएसपी ने कहा कि इसके अलावा आज सावन का पहला सोमवार होने के चलते जिले के मंदिरों पर भी काफी भीड़ देखी गई। जिसके चलते शहर के चौक-चौराहों के अलावा मंदिरों पर भी पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटियां लगाई गई थीं। इसके अलावा आज से कांवड़ मेला भी शुरू हो चुका है, कुछ कांवड लेने के लिए हरिद्वार व ऋषिकेश जा रहे हैं तो दूर-दराज जाने वाले कांवड़ लेकर अपने गंतव्य की ओर रवाना होने शुरू हो जाएंगे।

एसपी चंद्र मोहन ने कहा कि यदि किसी ने अफवाह फैलाने का प्रयास किया होता तो उसके खिलाफ जिला पुलिस की ओर से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई लाएगी। जल अभिषेक यात्रा को सौहार्दपूर्ण संपन्न कराने एवं जिला पुलिस का कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने में सहयोग करने के बारे में लोगों से सहयोग की अपील की गई थी।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top