Haryana

सिरसा: डॉक्टर की पत्नी को बंधक बनाकर डकैती, अस्पताल में दवाई लेने के बहाने घुसे

सिरसा, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । डबवाली मे जिंदल अस्पताल में सोमवार को बदमाशों ने डकैती की। बदमाशों ने पहले अस्पताल के ऊपर बने घर में डॉक्टर की पत्नी और कंपाउंडर को बंधक बनाकर 50 लाख फिरौती मांगी। इसके बाद घर से 15 लाख रुपए कैश और 15 तोले सोने की जेवर लेकर फरार हो गए।सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बदमाशों की सीसीटीवी भी सामने आई है। जिसमें वारदात से पहले बदमाश अस्पताल के बाहर खडे नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस उन्हें ढूंढने में लगी हुई है।

पुलिस के अनुसार, सिरसा के डबवाली में स्थित जिंदल अस्पताल में सोमवार सुबह करीब 9 बजे बाइक सवार 4 युवक दवाई लेने के बहाने आए। उन्होंने रिसेप्शन पर बैठे स्टाफ कर्मी अजय से दवाई देने की बात कही। स्टाफ ने कहा कि अभी डॉक्टर नहीं आए हैं, इसलिए इंतजार करना होगा। इसके बाद युवकों ने कहा कि गर्मी ज्यादा है, उन्हें ठंडा पानी चाहिए। अजय ने कहा कि ठंडा पानी नहीं है। इस पर युवकों ने कहा कि आप सिर्फ हमें बर्फ लाकर दे दो। इसके बाद अजय अस्पताल के ऊपर बने डॉ. विक्की जिंदल के घर पर बर्फ लेने के लिए चला गया। अजय ने यहां डॉक्टर की पत्नी रेणु जिंदल से बर्फ मांगी। इतने में चारों युवक कंपाउंडर अजय के पीछे ऊपर आ गए।

फिरौती न देने पर बेटे को मारने की धमकी

उन्होंने रेणु की कनपटी पर रिवॉल्वर लगाई और 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती न देने पर बेटे को मारने की धमकी दी। इस पर रेणु ने बदमाशों को कहा कि वह घर में जितना भी कैश और सोना है, वह लेकर आती है। इसके बाद बदमाशों ने रेणु और अजय को एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। बदमाश करीब एक घंटे तक घर की तलाशी लेते रहे। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

​​​​​​​ डबवाली डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। अभी हर एंगल से गहनता से जांच की जा रही है। पीड़िता रेणु जिंदल के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। उम्मीद है पुलिस इस घटना को जल्द ही ट्रेस कर पाएगी। कुछ इनपुट मिले हैं, उन पर जांच चल रही है।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top