HEADLINES

ठाकुरली स्टेशन के पास मऊ एक्सप्रेस का इंजन बिगड़ा, मध्य रेलवे की सेवा प्रभावित

ठाकुरली स्टेशन के पास मऊ एक्सप्रेस का इंजिन बिगड़ा, मध्य रेलवे की सेवा प्रभावित

मुंबई, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनस से सोमवार को मऊ जा रही मऊ एक्सप्रेस के इंजन में अचानक खराबी आ गई, जिससे यह ट्रेन करीब दो घंटे तक ठाकुरली स्टेशन के पास खड़ी रही। तकरीबन ढाई घंटे के बाद ट्रेन को दूसरा इंजन जोड़कर गंतव्य के लिए रवाना किया गया। इससे ट्रेन में फंसे यात्रियों ने राहत की सांस ली है। इस दौरान कल्याण और मुंबई सीएसएमटी के बीच मध्य रेलवे की सेवा आंशिक रूप से ठप हो गई।

मध्य रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार सोमवार को सुबह ठाकुरली रेलवे स्टेशन के पास सिग्नल प्रणाली में तकनीकी खराबी आ गईं थीं। इसके बाद दोपहर करीब दो बजे इसी रेलवे स्टेशन के पास मऊ एक्सप्रेस के इंजन में तकनीकी खराबी के कारण मध्य रेलवे की सेवा रुक गई। इस ट्रेन के पीछे वंदेभारत, आसनगांव, अंबरनाथ, अयोध्या कैंट एक्सप्रेस ट्रेनों को भी रोक दिया गया। इससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

इसकी सूचना मिलते ही मध्य रेलवे की मरम्मत टीम मौके पर पहुंची, लेकिन इंजन की खराबी तत्काल दूर नहीं की जा सकी। इसके बाद इंजन बदलकर ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया। इस दौरान लोकल सेवा दूसरे ट्रैक पर देरी से चल रही थीं। मध्य रेलवे के प्रवक्ता ने यात्रियों से रेलवे को सहयोग करने की अपील की है।

(Udaipur Kiran) यादव / सुनीत निगम

Most Popular

To Top