CRIME

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मेडिकल में जमकर हंगामा

image

मेरठ, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । शास्त्रीनगर पुराना के ब्लॉक में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल में महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। ससुराल पक्ष के लोग शव को मेडिकल में छोड़कर फरार हो गए। मायके पक्ष के लोगों ने मेडिकल में जमकर हंगामा किया।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित कसेरूखेड़ा निवासी निशा वर्मा की शादी शास्त्रीनगर स्थित पुराना के ब्लॉक निवासी दीपक वर्मा के साथ हुई थी। दीपक बुढ़ाना गेट स्थित पंजाब नेशनल बैंक में क्लर्क के पद पर तैनात है। रविवार की आधी रात को निशा का शव उसके कमरे में पंखे पर बंधे कपड़े पर लटका हुआ था। निशा के ससुराल पक्ष के लोग निशा को पंखे से उतारकर मेडिकल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोप है कि इस दौरान ससुराल पक्ष के लोग निशा के शव को मेडिकल में छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने निशा के पिता को उसकी तबीयत खराब होने और उसके न्यूटिमा अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी। इस पर परिवार के लोग न्यूटिमा अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां पर निशा नहीं मिली। किसी व्यक्ति की सूचना पर परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो वहां निशा मृत पड़ी थी। परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर निशा की हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। सीओ सिविल लाइन और नौचंदी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता मुकेश वर्मा ने उसके हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। उन्होंने थाने में ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / डॉ.कुलदीप त्यागी / दिलीप शुक्ला

Most Popular

To Top