Haryana

फरीदाबाद : स्मैक तस्करी मामले में दो सहआरोपी बरेली से गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी

फरीदाबाद, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने स्मैक तस्करी मामले में 2 सह आरोपियों को बरेली से गिरफ्तार किया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच द्वारा तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को मामले में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नसीम उर्फ वसीम, रिजवान निवासी बरेली, उत्तर प्रदेश और कमल हसन का नाम शामिल है।

इस मामले में क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपी साहिल, वसीम तथा कमल हसन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। क्राइम ब्रांच की टीम ने 10 जुलाई को सराय एरिया से 22.47 ग्राम स्मैक के साथ साहिल निवासी बरेली को काबू किया था। आरोपी के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी वसीम से यह नशा खरीदकर लाया था।

पुलिस द्वारा आरोपी वसीम को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई जिसमें उसने बताया कि यह नशा वह कमल हसन निवासी बरेली से लाया था। आरोपी वसीम की सूचना के आधार पर आरोपी कमल हसन को बरेली से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें उसने आरोपी रिजवान तथा नसीम के बारे में बताया। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को बरेली से गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा इस मामले में अभी तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और उक्त दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर शर्मा

Most Popular

To Top