ENTERTAINMENT

जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ पहली हार्टब्रेक डेटिंग के बारे में की बात

janhvi kapoor

बॉलीवुड में रिश्तों का बनना और टूटना सामान्य बात है। अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी ब्रेकअप पर उनका दुख कई बार जाहिर हो चुका है। जान्हवी इन दिनों शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं। शिखर से पहले जान्हवी कुछ और लोगों को डेट कर चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जान्हवी ने डेटिंग लाइफ और ब्रेकअप पर कमेंट किया।

जान्हवी कपूर ने अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि वह हर महीने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लेती थीं। उन्होंने कहा, ‘मेरा पहला ब्रेकअप इतना बुरा नहीं था, क्योंकि वह मेरे पास वापस आ गया। दिल टूट गया था, लेकिन वह व्यक्ति वापस आ गया और सब कुछ ठीक था।’

जान्हवी कपूर ने आगे कहा, मेरे पीरियड्स के कुछ सालों में हर महीने मैं इस व्यक्ति से रिश्ता तोड़ देती थी। पहले दो या तीन महीने वह सदमे में रहता था, लेकिन उसके बाद मैं रोते हुए और सॉरी कहते हुए उसके पास वापस जाती थी। मुझे समझ नहीं आता था कि मेरा दिमाग इस तरह क्यों काम कर रहा है, यह बहुत एक्सट्रीम था।

जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। जान्हवी और शिखर कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जान्हवी का बॉलीवुड में अपने डेब्यू से पहले ही ब्रेकअप हो गया, लेकिन शिखर से रिश्ता खत्म नहीं हुआ था। बाद में दोनों फिर एक हो गए। अब दोनों सार्वजनिक जगहों पर भी साथ-साथ आते हैं।

जान्हवी फिल्म ‘उलझ’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता अब चरम पर पहुंच गई है। जान्हवी को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था। शादी के बाद एक्ट्रेस को फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जान्हवी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / सुनीत निगम

Most Popular

To Top