CRIME

जनरेटर का किराया न देने पर करवाई एफआईआर

Froud

शिमला, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । एक शख्स ने दुकानदार से जनरेटर को तीन महीने के लिए किराए पर लिया। लेकिन न तो जनरेटर को वापिस लौटाया औऱ न ही इसका किराया दिया गया। जनरेटर मालिक ने आरोपित के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखधड़ी का मुक़दम्मा दर्ज करवाते हुए कार्रवाई की मांग की है। मामला राजधानी शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र में सामने आया।

शोघी मेन बाजार स्थित आरके इलेक्ट्रॉनिक और टेंट हाउस दुकान के मालिक राकेश कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि वह जनरेटर किराए पर उपलब्ध करवाते हैं। आरोपित नितिन सिंह दिनांक 20 सितंबर 2023 को तीन जनरेटर सैट प्रतिमाह 10 हज़ार रुपये किराए पर तीन महीनों के लिए ले गया था। लेकिन उसने न तो इसका किराया अदा किया तथा न ही जनरेटर सैट वापस दिए हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार उसने जनरेटर सैट की मुरम्मत पर 40 हज़ार रुपये खर्च भी किये हैं। उन्होंने आरोपित पर उसके जनरेटर सैट और किराए की रकम हड़पने का आरोप लगाया है। राकेश कुमार ने आरोपित नितिन सिंह के ख़िलाफ़ बालूगंज पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दी है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा शुक्ला

Most Popular

To Top