Jammu & Kashmir

भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में विधानसभा क्षेत्र स्तर पर त्रिदेव सम्मेलन आयोजित किए

भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में विधानसभा क्षेत्र स्तर पर त्रिदेव सम्मेलन आयोजित किए

जम्मू, 21 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा ने जम्मू-कश्मीर के विभिन्न क्षेत्रों में त्रिदेव सम्मेलन आयोजित किए हैं जिसमें जमीनी स्तर पर संपर्क मजबूत करने और पार्टी की नीतियों को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित किया गया। ये कार्यक्रम विधानसभा क्षेत्र स्तर पर आयोजित किए गए जिसमें पार्टी के प्रमुख नेता और कार्यकर्ता एक साथ आए।

जम्मू उत्तर जिले में जम्मू उत्तर निर्वाचन क्षेत्र के लिए त्रिदेव सम्मेलन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। कार्यक्रम को मुख्य रूप से भाजपा उपाध्यक्ष युद्धवीर सेठी ने संबोधित किया जिन्होंने पार्टी के सफल संचालन में त्रिदेव की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। पूर्व सांसद (राज्यसभा) शमशेर सिंह मन्हास, जिला अध्यक्ष ओमी खजूरिया, करण सिंह, प्रदुमन सिंह और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया।

युद्धवीर सेठी ने बूथ स्तर पर भाजपा की योजनाओं को लागू करने में त्रिदेव के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने मोदी सरकार की सामाजिक कल्याण पहलों की प्रशंसा की जैसे कि गोल्डन कार्ड, जिससे जम्मू-कश्मीर में जरूरतमंद आबादी को लाभ मिला है। सेठी ने दोहराया कि त्रिदेव जनता को यह संदेश देने के लिए जिम्मेदार हैं कि केवल भाजपा सरकार ही क्षेत्र के विकास को सुनिश्चित कर सकती है और इसके सभी लोगों की सामाजिक-आर्थिक स्थिति में सुधार कर सकती है।

इस बीच उसी जिले के मढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उपाध्यक्ष शाम लाल शर्मा ने एक और त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित किया। शर्मा ने बताया कि त्रिदेव में बूथ अध्यक्ष, एक महिला कार्यकर्ता और प्रत्येक बूथ से एक युवा कार्यकर्ता शामिल हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह तिकड़ी पार्टी की नीतियों और जन कल्याण योजनाओं को अपने अधिकार क्षेत्र के हर घर तक पहुँचाने के लिए आवश्यक है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top